काला झंडा दिखा रही जनता को कन्हैया के लठैतों ने दौरा दौरा कर पीटा

0 76

बिहार के बेगूसराय में चुनाव प्रचार का दौर जोरों पर है. बेगूसराय में लड़ाई कन्हैया बनाम गिरिराज है लेकिन समर्थकों के बीच भी झड़प की घटनाएं हो रही है. ताजा मामला रविवार का है जहां कन्हैया के समर्थकों ने कन्हैया का विरोध कर रही जनता को दौरा दौरा कर लाठी डंडों से पीटा.

घटना गढ़पुरा थाना क्षेत्र के सुजानपुर कोरैय गांव की है जहां सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार के रोड शो के दौरान ग्रामीण युवकों ने उनके काफिले को काला झंडा दिखाया. इस दौरान विरोध करने वाले लोगों ने उनसे सवाल-जवाब करने की भी कोशिश की. इतने में ही कन्हैया के समर्थक उग्र हो गए और झंडा दिखा रहे युवकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.

युवकों ने घर में घुसकर अपनी जान बचाने की कोशिश की लेकिन कन्हैया के समर्थक वहां भी पहुंच गए बाद में मौके पर पहुंचकर पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया. मालूम हो कि बेगूसराय में दोनों दलों के कार्यकर्ता चुनाव प्रचार में जोर शोर से लगे हैं और अपनी जीत के दावे लगातार कर रहे हैं. इससे पहले भी कन्हैया कुमार को प्रचार के दौरान कुछ जगहों पर विरोध का सामना करना पड़ा था और लोगों ने उनसे आजादी और जातिगत आरक्षण को लेकर सवाल किए थे.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

टिप्पणियाँ
Loading...