Tuesday , August 4 2020
Breaking News

विवाहिता ने गले में फंदा डाल अपनी इहलीला समाप्त कर ली

थाने के हसनपुर बागर पंचायत में एक विवाहिता ने गले में फंदा डाल अपनी इहलीला समाप्त कर ली। घटना शेखपुरा वार्ड संख्या 10 की है। 18 वर्षीया नवविवाहिता मृतका निशा शिवप्रकाश सहनी की पत्नी थी। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

मृतका की सास रेखा देवी उर्फ बुधनी देवी ने बताया कि वह शिवरात्रि के उपलक्ष्य में पूजा करने के लिए तैयार हो रही थी। किसी का मोबाइल पर फोन आया और वह बात करने लगी। वह कुछ देर में शिव मंदिर पर आएगी यह सोचकर घर के पास ही शिवमंदिर पर चली गई। कुछ देर के बाद पड़ोसी ने बताया कि गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर ली है।

मृतका कुछ दिनों से मायके जाने की जिद कर रही थी। जिसे मना किया गया। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इससे आक्रोशित होकर उसने आत्महत्या कर ली है। वहीं मृतका की मां भागलपुर जिला के थाना बिहपुर झंडापुर ओलियाबाद ने थाना में आवेदन देकर दहेज प्रताड़ना में बेटी की हत्या ससुराल वालों पर करने का आरोप लगाया है। उसने सास रेखा देवी, ससुर सुरेश सहनी, ननद प्रीति कुमारी सहित दो देवरों को आरोपित किया है। मृतका का पति अन्य प्रांत में मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता है।

About Kanhaiya Kumar

Check Also

मधुबनी में दीप जलाने को लेकर विवाद: मुस्लिम परिवार ने 70 वर्षीय हिंदू महिला की गला दबाकर हत्या की

बिहार के मधुबनी के बिस्फी विधान सभा अंतर्गत रहिका प्रखंड के सतलखा मानी दास टोल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *