कश्मीरी लड़के को पहले से थी पुलवामा हमले की जानकारी…इस गद्दार की वजह से देश ने खोए 40 जवान

0 91

पुलवामा हमले में CRPF के 40 जवानों की शहादत से जहां पूरा देश गुस्से में है वहीं हिमाचल प्रदेश में रह रहा एक कश्मीरी युवक फेसबुक पोस्ट लिखकर फंस गया है। इस युवक ने पुलवामा हमले के तुरंत बाद फेसबुक पोस्ट में आ’तंकवादी आदिल की तारीफ की थी। साथ ही लिखा था कि उसे हमले के बारे में पहले से पूरी जानकारी थी।

आरोपी युवक ने आतंकी आदिल के फेसबुक पोस्ट पर भी लिखा था कि ‘खुदा आपको जन्नत बख़्शे।’ आरोपी युवक ने फेसबुक पर एक आ’तंकी संगठन के पोस्ट पर कमेंट किया था, जिसमें यह जिक्र था कि पुलवामा में आईईडी से विस्फोट करने जा रहे हैं। इसपर आरोपी ने कमेंट किया, ‘अल्लाह ताला सलामत रखे’।

चितकारा विश्वविद्यालय ने इस मामले को लेकर बरोटीवाला पुलिस को सूचित किया था। इसके बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। सूत्रों का यह भी कहना है कि कश्मीरी छात्र को दिन में ही गिरफ्तार कर लिया गया था। मगर इसकी भनक मीडिया को नहीं लगने दी गई।

आरोपी कश्मीरी युवक हिमाचल प्रदेश के बद्दी जिले में रहक पढ़ाई कर रहा था। फिलहाल वह पुलिस हिरासत में है और उससे सघन पूछताछ की जा रही है। जिला पुलिस बद्दी के पुलिस अधीक्षक रोहित मालपानी ने कहा कि यूनिवर्सिटी प्रशासन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। उसने आ’तंकी हमले को लेकर शेयर की गई एक फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि उसे पहले से हमले की जानकारी थी। उसने उस पोस्ट पर लिखा था कि खुदा आपको जन्नत बख्शे।

मालूम हो कि गुरुवार को जम्‍मू और कश्‍मीर के पुलवामा में जैश ए मोहम्‍मद के सुसाइड हमलावर ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया था। इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

टिप्पणियाँ
Loading...