लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे बीजेपी सांसद परेश रावल (Paresh Rawal)

0 138

अहमदाबाद। अभिनेता से राजनेता बने जाने माने फिल्म कलाकार और पिछले चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गृहराज्य गुजरात की अहमदाबाद-पूर्व लोकसभा सीट पर भाजपा की टिकट पर जीते परेश रावल (Paresh Rawal) ने आज साफ तौर पर कहा कि वह अगला लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव नहीं लडऩे के निर्णय के बावजूद वह प्रधानमंत्री मोदी का समर्थन जारी रखेंगे और भाजपा के समर्थक बने रहेंगे।

उनकी उम्मीदवारी को लेकर जारी अटकलों के बीच आज उन्होंने एक ट्विट कर कहा, ‘मै मीडिया और अपने मित्रों से आग्रह करता हूं कि वे मेरे नामांकन के बारे में अटकलें न लगायें। मैने पार्टी को महीनों पहले लोकसभा चुनाव न लडऩे के अपने फैसले से अवगत करा दिया था। हालांकि मै भाजपा का एक स्वामीभक्त सदस्य और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कट्टर समर्थक बना रहूंगा।’

ज्ञातव्य है कि भाजपा ने गुजरात की एक सीट गांधीनगर के लिए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को उम्मीदवार बनाने की पहले ही घोषणा कर रखी है और बाकी 25 सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा भी जल्द ही होने की संभावना है। श्री रावल के प्रति उनके संसदीय क्षेत्र में कथित नाराजगी के चलते पहले से ही इस तरह की अटकलें थी कि इस बार उन्हें मैदान में नहीं उतारा जाएगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

टिप्पणियाँ
Loading...