Friday, April 3, 2020
Home News India News दिल्ली में अजित डोभाल की एंट्री, आते ही ले डाला ये कड़ा...

दिल्ली में अजित डोभाल की एंट्री, आते ही ले डाला ये कड़ा एक्शन, उपद्रवियों के उड़े होश

[ad_1]


नागरिकता संशोधन कानून के नाम पर हुआ बवाल रुकने का नाम नहीं ले रहा! जिसके चलते मोदी सरकार एक्शन में आ गई है! कल दिल्ली पुलिस ने लाउडस्पीकर से खुला आदेश दिया! उप’द्रव और हिं’सा भड़काने वाले लोगों को देखते ही गो’ली मा’रने का आदेश था! देश के गृहमंत्री अमित शाह ने 24 घंटे के अंदर तीन बार एमरजैंसी मीटिंग की! जिसमें से एक मीटिंग में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अजीत डोभाल भी शामिल हुए! जिसके चलते प्रधानमंत्री मोदी ने अजीत डोभाल को खुली छूट देती है! और अब अजीत डोभाल भी एक्शन में आ गए हैं!

दरअसल न्यूज़ एजेंसी के मुताबिक हालात को काबू करने की जिम्मेदारी अजीत डोभाल संभालेंगे! वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कैबिनेट को इसकी रिपोर्ट करेंगे! इससे पहले मंगलवार रात डोभाल ने सीलमपुर और जाफराबाद का दौरा किया! अफसरों से मीटिंग की और जरूरी निर्देश दिए! वहीं मंगलवार बुधवार की रात एक वकील की याचिका पर दिल्ली हाई कोर्ट ने सुनवाई की! जिस में घा’यल लोगों को यहां से शिफ्ट कर कर किसी बड़े अस्पताल में इलाज करने के आदेश दिए!

लेकिन अब दिल्ली के हालात काबू करने की जिम्मेदारी अजीत डोभाल के हाथ में है! इसकी रिपोर्ट वह प्रधानमंत्री और कैबिनेट को सौंपेंगे! मंगलवार को पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक के साथ मिलकर अजीत डोभाल ने जाफराबाद जैसे इलाकों का दौरा किया! लोगों से बातचीत की! अजीत डोभाल ने साफ कर दिया कि हिं’सा बर्दाश्त नहीं की जाएगी! आपको बता दें कि जब कश्मीर से धारा 370 को हटाया गया था जो भी कार्यभार अजीत डोभाल के कंधों पर था!

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Must Read

पंड्या ने ठोके 55 गेंदों में 158 रन, डॉ. डी.वाय. पाटिल टी20 कप में लगाया तीसरा शतक

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इस वक्त शानदार फॉर्म में चल रहे है। वह इस वक्त डॉ. डी.वाय. पाटिल टी20 कप...

महिला टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में पत्नी एलिसा को सपोर्ट करने स्वदेश लौटेंगे मिशेल स्टार्क

ऑस्ट्रेलिया की पुरुष क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क दक्षिण अफ्रीका दौरा बीच में छोड़कर ऑस्ट्रेलिया रवाना होंगे। दरअसल 8 मार्च...

कमलनाथ सरकार का संकट और गहराया, दिग्विजय फंसे अपने हीं जाल में

मध्यप्रदेश में राजनीतिक घटनाक्रम लगातार बदल रहे हैं! सपा विधायक राजेश शुक्ला ने विधायकों को बंधक बनाए जाने और करोड़ों रुपये के प्रस्तावों...