Friday, April 3, 2020
Home News Sports अमिताभ ने किया विराट कोहली की बल्लेबाजी पर ऐसा ट्वीट, हो रही...

अमिताभ ने किया विराट कोहली की बल्लेबाजी पर ऐसा ट्वीट, हो रही हर तरफ चर्चा | Sach Khabar

[ad_1]

शुक्रवार 6 दिसंबर को खेले गए मैच में विराट कोहली ने अपने अंदाज में बल्लेबाजी की। वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 207 रन बनाए और भारत को जीत के लिए 208 रनों का लक्ष्य दिया। शुरुआत में संघर्ष करने के बाद, विराट कोहली ने शानदार पारी खेली और ऐसा लगा कि भारत यह मैच जीत जाएगा। उसी समय, एक ही गेंदबाज जिसने मैच के 16 ओवर लिए थे, ने विराट कोहली की रसीद काट दी थी। जी हां, तेज गेंदबाज केसरिक विलियम्स। इस ओवर की दूसरी गेंद पर विराट कोहली ने एक चौका लगाया, फिर अगली यानी तीसरी गेंद पर विराट कोहली ने एक छक्का लगाया। उसके बाद, विराट कोहली ने जमैका का बदला लिया और केसरिक विलियम्स की रसीद को उसी तरह से काट दिया जैसे उन्होंने एक बार विराट कोहली को अपनी रसीद से हटा दिया था। इसे देखकर मैदान पर बैठे दर्शकों के बीच जोर की लहर थी और टीवी पर मैच देख रहे क्रिकेट प्रेमियों और विराट कोहली ने सभी का दिल जीत लिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अब सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी विराट की इस पारी पर अपनी टिप्पणी रखी है।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया। यार, मैंने तुमसे कितनी बार बात की है .. यार कितनी बार बोला मई तेरे को . की Virat को मत छेड़ , मत छेड़ , मत छेड़ …पन सुनताइच किधर है तुम . अभी पर्ची लिख के दे दिया ना हाथ में ! देख देख .. WI का चेहरा देख ; कितना मारा उसको , कितना मारा ! इन पंक्तियों को पढ़कर आपको याद आ गया होगा कि यह संवाद अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्म अमर अकबर एंथोनी में बोला था। जब फिल्म में अकबर की भूमिका निभा रहे विनोद खन्ना, एंथनी की पिटाई करते हैं, तो अमिताभ बच्चन यानी एंथनी को चोट लगती है। इसके बाद अमिताभ बच्चन यानि एंथोनी शीशे के सामने बैठकर अपनी बात कहते हुए नजर आते हैं।

विराट कोहली ने भी महान के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। विराट ने लिखा है कि Haha love the dialogue Sir. You’re always an inspiration। आप हमेशा एक प्रेरणा रहे हैं। इसके बाद विराट कोहली ने भी पैर छूने का निशान बनाया है। अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट को खूब पढ़ा जा रहा है और लोग अपने-अपने तरीके से इस पर अपनी बात भी रख रहे हैं।

विराट कोहली एक ऐसे बल्लेबाज हैं, जो अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं। कभी-कभी वे रुकते हैं और बल्लेबाजी करते हैं, लेकिन कभी-कभी अगर मूड खराब हो जाता है, तो वे गेंदबाजों को फेंकने में देरी नहीं करते हैं। अगर कोई उन्हें छेड़ता है, तो वे उन पर हमला करने में देरी नहीं करते हैं। शुक्रवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए मैच में विराट कोहली का एक अलग अंदाज देखने को मिला। पहले तो वह रुक-रुक कर बल्लेबाजी कर रहा था। वह बहुत धीमी बल्लेबाजी कर रहे थे। लेकिन इस बीच, वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने अपने खेल में समस्याएं पैदा कीं। जब वे रन ले रहे थे, तो एक गेंदबाज उनके सामने आया। उन्होंने इस बारे में अंपायर से शिकायत भी की। मामला वहां तक ​​पहुंच गया है, लेकिन उसके बाद जब विराट कोहली ने अपना गियर बदला, तो हर कोई देखता रह गया।

वेस्टइंडीज ने भारत के सामने जीत के लिए 208 रनों का लक्ष्य रखा, जो टी 20 में बना है, लेकिन यह इतना आसान नहीं था। अब तक, भारत ने इतने बड़े लक्ष्य का पीछा भी नहीं किया था। एक समय था जब विराट कोहली को शुरुआत में बल्लेबाजी करने में काफी समस्या हो रही थी। पहली 10 गेंदों में वह केवल सात रन बना सके। उसके बाद भी वह धीरे-धीरे खेलता रहा। उन्होंने पहली 20 गेंदों में केवल 20 रन बनाए, लेकिन जब वह अपने रंग में आए, तो लोग देखते रह गए। इसके बाद केवल 30 गेंदों पर उन्होंने 74 रन ठोक डाले। विराट कोहली ने अपनी पारी के दौरान 50 गेंदों में 94 रनों की पारी खेली। जिसमें छह चौके और छह छक्के शामिल थे। जैसे ही विराट कोहली ने बदला लिया, इसके बाद उनका स्टाइल रात से ही सुर्खियों में रहा।

//platform.twitter.com/widgets.js

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Must Read

पंड्या ने ठोके 55 गेंदों में 158 रन, डॉ. डी.वाय. पाटिल टी20 कप में लगाया तीसरा शतक

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इस वक्त शानदार फॉर्म में चल रहे है। वह इस वक्त डॉ. डी.वाय. पाटिल टी20 कप...

महिला टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में पत्नी एलिसा को सपोर्ट करने स्वदेश लौटेंगे मिशेल स्टार्क

ऑस्ट्रेलिया की पुरुष क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क दक्षिण अफ्रीका दौरा बीच में छोड़कर ऑस्ट्रेलिया रवाना होंगे। दरअसल 8 मार्च...

कमलनाथ सरकार का संकट और गहराया, दिग्विजय फंसे अपने हीं जाल में

मध्यप्रदेश में राजनीतिक घटनाक्रम लगातार बदल रहे हैं! सपा विधायक राजेश शुक्ला ने विधायकों को बंधक बनाए जाने और करोड़ों रुपये के प्रस्तावों...