Friday, April 3, 2020
Home News Sports पुणे की जीत के बाद विराट कोहली का बयान, इस जीत से...

पुणे की जीत के बाद विराट कोहली का बयान, इस जीत से मिले ये संकेत

[ad_1]


IND VS SL T20: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पुणे में भारत बनाम श्रीलंका टी 20 श्रृंखला की जीत को एक अच्छा संकेत करार दिया और कहा कि उनकी टीम ने अब लक्ष्य का पीछा करने के साथ ही लक्ष्य का अच्छे से बचाव करना भी शुरू कर दिया है। इस मैच में टीम इंडिया ने श्रीलंका को 202 रनों का लक्ष्य दिया। भारतीय पारी के 10 वें ओवर से लेकर 15 वें ओवर तक टीम का मध्य क्रम लड़खड़ा गया था लेकिन इसके बाद भी टीम 201 तक पहुंचने में सफल रही।

मैच खत्म होने के बाद विराट ने कहा, “लगभग हर बार 200 रन तक पहुंचने का आत्मविश्वास एक अच्छा संकेत है। मध्यक्रम की चुनौती बीच में पूरी हो गई थी। लेकिन जो मनीष (पांडे) और शार्दुल (ठाकुर) ने शानदार प्रदर्शन किया। ” 11 वें ओवर में, जहां टीम इंडिया का स्कोर बिना कोई विकेट खोए 97 रन था, 13 वें ओवर तक उसका स्कोर चार विकेट खोकर 122 रन था, लेकिन ठाकुर और पांडे ने अंतिम तीन ओवरों में 37 रन बनाए और टीम का स्कोर 201 रन था। जिससे हम यह मैच बचाने में कामयाब रहे।

विराट ने कहा, “हमें आगे भी इस तरह के प्रदर्शन की आवश्यकता है। हमें यह भी देखना होगा कि कौन से खिलाड़ी स्कोरिंग कर रहे हैं उस समय जब सीनियर बल्लेबाज स्कोरिंग नहीं कर रहे हैं। आज मुझे लगा कि हम 180 बनाएंगे, लेकिन हमने 200 बनाया। मुंबई में (वेस्ट इंडीज के खिलाफ) दिसंबर में हमने 200 रन बनाने के बारे में सोचा था और हमने 230 रन बनाए थे। हम इसे जारी रखना चाहते हैं। हम दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने के लिए आश्वस्त हैं) पहली पारी में बल्लेबाजी करने का रास्ता भी ऐसा ही मनाएगे। ”

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Must Read

पंड्या ने ठोके 55 गेंदों में 158 रन, डॉ. डी.वाय. पाटिल टी20 कप में लगाया तीसरा शतक

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इस वक्त शानदार फॉर्म में चल रहे है। वह इस वक्त डॉ. डी.वाय. पाटिल टी20 कप...

महिला टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में पत्नी एलिसा को सपोर्ट करने स्वदेश लौटेंगे मिशेल स्टार्क

ऑस्ट्रेलिया की पुरुष क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क दक्षिण अफ्रीका दौरा बीच में छोड़कर ऑस्ट्रेलिया रवाना होंगे। दरअसल 8 मार्च...

कमलनाथ सरकार का संकट और गहराया, दिग्विजय फंसे अपने हीं जाल में

मध्यप्रदेश में राजनीतिक घटनाक्रम लगातार बदल रहे हैं! सपा विधायक राजेश शुक्ला ने विधायकों को बंधक बनाए जाने और करोड़ों रुपये के प्रस्तावों...