Friday, April 3, 2020
Home Politics दिल्ली हिंसा में पहली बार क्या बोल गई सोनिया गांधी, राजनीति में...

दिल्ली हिंसा में पहली बार क्या बोल गई सोनिया गांधी, राजनीति में हुई हलचल

[ad_1]


दिल्ली में लगातार नागरिकता कानून को लेकर विरोध जारी है! मंगलवार को भी यह विरोध नहीं रुका! लेकिन इसी बीच कांग्रेस की अंतिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने एक चौंकाने वाली बात कह दी है! लेकिन इससे पहले आपको बता दे कि देश के गृहमंत्री अमित शाह दिल्ली में कुक्ष घंटों के अंदर दो बार मीटिंग कर चुके हैं! यह मीटिंग हाई लेवल थी इस मीटिंग के अंदर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपराज्यपाल अनिल बैजल और दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक के साथ उन्होंने बैठक की है! इसके अलावा सोमवार की रात को भी 10:00 बजे तक उन्होंने बैठक की थी! अब अमित शाह खुद पूरे हालात पर नजर बनाए हुए हैं!

इसके अलावा खबर यह भी आ रही है कि 35 पैरामिलिट्री फोर्स की कंपनियां भी तैनात कर दी गई है! इसके अलावा उत्तर पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में तकरीबन 10 से ज्यादा इलाकों में 1 महीने के लिए धारा 144 भी लागू कर दी गई है! यानी 4 से ज्यादा लोग जहां पर दिखाई देंगे उन पर कार्यवाही होगी यह होती है धारा 144! लेकिन अभी भी दिल्ली से पत्थ’रबा’जी की खबरें आ रही है तो लगातार दिल्ली में हिं’सा का दौर जारी है!

लेकिन इसी बीच कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी का एक बड़ा बयान सामने आया है! दरअसल, सोनिया गांधी ने दिल्ली के लोगों से सांप्रदायिक सद्भाव बनाए रखने और धर्म के आधार पर देश को बांटने की बुरी मंशा रखने वाली ताकतों को हराने की अपील की है!

//platform.twitter.com/widgets.js

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Must Read

पंड्या ने ठोके 55 गेंदों में 158 रन, डॉ. डी.वाय. पाटिल टी20 कप में लगाया तीसरा शतक

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इस वक्त शानदार फॉर्म में चल रहे है। वह इस वक्त डॉ. डी.वाय. पाटिल टी20 कप...

महिला टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में पत्नी एलिसा को सपोर्ट करने स्वदेश लौटेंगे मिशेल स्टार्क

ऑस्ट्रेलिया की पुरुष क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क दक्षिण अफ्रीका दौरा बीच में छोड़कर ऑस्ट्रेलिया रवाना होंगे। दरअसल 8 मार्च...

कमलनाथ सरकार का संकट और गहराया, दिग्विजय फंसे अपने हीं जाल में

मध्यप्रदेश में राजनीतिक घटनाक्रम लगातार बदल रहे हैं! सपा विधायक राजेश शुक्ला ने विधायकों को बंधक बनाए जाने और करोड़ों रुपये के प्रस्तावों...