Thursday, April 2, 2020
Home News India News पुलिस वाले के सीने पर पिस्तौल लगाने वाला मास्टरमाइंड को अमित शाह...

पुलिस वाले के सीने पर पिस्तौल लगाने वाला मास्टरमाइंड को अमित शाह ने दे डाली यह कड़ी सजा

[ad_1]

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप राष्ट्रपति भवन पहुंच गए! लेकिन दिल्ली से खबर आ रही है जो बड़ी दिल दहला देने वाली है! दिल्ली में एक विशेष गैं’ग ने अफरा तफरी मच आई हुई है! सीलमपुर, जाफराबाद और मौजपुर जैसे इलाके में हिं’सा भड़काने का काम यह गैं’ग कर रहा है! ऐसे में आपको बता दें कि दिल्ली में हिं’सा भड़काने का जो मास्टरमाइंड है उसके ऊपर दिल्ली पुलिस ने कड़ा एक्शन लिया है! दरअसल, नागरिकता संशोधन कानून को लेकर शुरू हुआ बवाल उत्तर दिल्ली में अब खत’रनाक मं’जर तैयार करता हुआ नजर आ रहा है!
उत्तर पूर्वी दिल्ली में सोमवार को जमकर हिं’सा हुई! दिल्ली हिं’सा में अभी तक 5 लोगों की मौ’त भी हो चुकी है! जिसमें हेड कांस्टेबल रतनलाल भी शामिल है! आपको बता दें कि मंगलवार को भी हालात काफी खराब है सुबह सुबह 5 मोटरसाइकिलओ को आ’ग के हवाले कर दिया गया है! मौके पर बड़ी तादाद में पुलिस बल तैनात है!

इसी बीच देश के गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत सभी पार्टी की प्रतिनिधित्व कि आज दोपहर बैठक बुलाई! जी हां अमित शाह ने एमरजैंसी मीटिंग बुलाई है, इसके अंदर चर्चा की जाएगी कि कैसे इनका इलाज किया जाए? कैसे दिल्ली की स्थिति को सुधारा जाए?
आपको बता दें कि करीब 2 महीने से नागरिकता संशोधन कानून का विरोध किया जा रहा था लेकिन हिं’सा भड़काने का काम नहीं किया जा रहा था! अचानक से हिं’सा भड़काने का काम यह कैसे शुरू हो गया! वह भी उस दौरान जब देश की महाशक्ति का राष्ट्रपति हमारे देश में आया हुआ है! क्या यह कोई साजिश है? या कहीं ऐसा तो नहीं कि यह गैं’ग अब उठ कर आया हो जब डॉनल्ड ट्रंप भारत दौरा कर रहे हैं! ऐसे में इन लोगों पर इंटरनेशनल मीडिया में आने का भूत सवार हो! दरअसल यह लोग इंटरनेशनल मीडिया के जरिए भारत को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं!
कल का अगर आप मंजर देखेंगे तो एक शाहरुख नाम का सक्स है जिसने हाथ में पि’स्टल ली हुई है! और वह पि’स्तौल इसने एक पुलि’स वाले के सीने पर लगाई हुई थी! लेकिन अब यह शख्स दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है! दरअसल दिल्ली पुलिस ने शाहरुख नाम के शख्स को गि’रफ्तार कर लिया है! अब वह दिल्ली पुलिस की कस्टडी में है! और दिल्ली पुलिस आन मिलो सजना का कंसेप्ट काफी अच्छे से जानती है! जिसके बाद अच्छे-अच्छे सच बोलना शुरू कर देते हैं!

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Must Read

पंड्या ने ठोके 55 गेंदों में 158 रन, डॉ. डी.वाय. पाटिल टी20 कप में लगाया तीसरा शतक

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इस वक्त शानदार फॉर्म में चल रहे है। वह इस वक्त डॉ. डी.वाय. पाटिल टी20 कप...

महिला टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में पत्नी एलिसा को सपोर्ट करने स्वदेश लौटेंगे मिशेल स्टार्क

ऑस्ट्रेलिया की पुरुष क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क दक्षिण अफ्रीका दौरा बीच में छोड़कर ऑस्ट्रेलिया रवाना होंगे। दरअसल 8 मार्च...

कमलनाथ सरकार का संकट और गहराया, दिग्विजय फंसे अपने हीं जाल में

मध्यप्रदेश में राजनीतिक घटनाक्रम लगातार बदल रहे हैं! सपा विधायक राजेश शुक्ला ने विधायकों को बंधक बनाए जाने और करोड़ों रुपये के प्रस्तावों...