Thursday, April 2, 2020
Home City News Begusarai News विवाहिता ने गले में फंदा डाल अपनी इहलीला समाप्त कर ली

विवाहिता ने गले में फंदा डाल अपनी इहलीला समाप्त कर ली

थाने के हसनपुर बागर पंचायत में एक विवाहिता ने गले में फंदा डाल अपनी इहलीला समाप्त कर ली। घटना शेखपुरा वार्ड संख्या 10 की है। 18 वर्षीया नवविवाहिता मृतका निशा शिवप्रकाश सहनी की पत्नी थी। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

मृतका की सास रेखा देवी उर्फ बुधनी देवी ने बताया कि वह शिवरात्रि के उपलक्ष्य में पूजा करने के लिए तैयार हो रही थी। किसी का मोबाइल पर फोन आया और वह बात करने लगी। वह कुछ देर में शिव मंदिर पर आएगी यह सोचकर घर के पास ही शिवमंदिर पर चली गई। कुछ देर के बाद पड़ोसी ने बताया कि गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर ली है।

मृतका कुछ दिनों से मायके जाने की जिद कर रही थी। जिसे मना किया गया। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इससे आक्रोशित होकर उसने आत्महत्या कर ली है। वहीं मृतका की मां भागलपुर जिला के थाना बिहपुर झंडापुर ओलियाबाद ने थाना में आवेदन देकर दहेज प्रताड़ना में बेटी की हत्या ससुराल वालों पर करने का आरोप लगाया है। उसने सास रेखा देवी, ससुर सुरेश सहनी, ननद प्रीति कुमारी सहित दो देवरों को आरोपित किया है। मृतका का पति अन्य प्रांत में मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता है।

Leave a Reply

Must Read

पंड्या ने ठोके 55 गेंदों में 158 रन, डॉ. डी.वाय. पाटिल टी20 कप में लगाया तीसरा शतक

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इस वक्त शानदार फॉर्म में चल रहे है। वह इस वक्त डॉ. डी.वाय. पाटिल टी20 कप...

महिला टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में पत्नी एलिसा को सपोर्ट करने स्वदेश लौटेंगे मिशेल स्टार्क

ऑस्ट्रेलिया की पुरुष क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क दक्षिण अफ्रीका दौरा बीच में छोड़कर ऑस्ट्रेलिया रवाना होंगे। दरअसल 8 मार्च...

कमलनाथ सरकार का संकट और गहराया, दिग्विजय फंसे अपने हीं जाल में

मध्यप्रदेश में राजनीतिक घटनाक्रम लगातार बदल रहे हैं! सपा विधायक राजेश शुक्ला ने विधायकों को बंधक बनाए जाने और करोड़ों रुपये के प्रस्तावों...