Tuesday , August 4 2020
Breaking News

बिहारः मोतिहारी में शराब माफियाओं की गाड़ी ने सैफ जवान को रौंदा, मौत

मोतिहारी : बिहार के मोतिहारी में शराब माफियाओं की गाड़ी ने एक सैफ जवान को रौंद दिया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. घटना राजेपुर-मुजफ्फरपुर पथ में मधुआहा मोड़ के पास की है. बताया जा रहा है कि रात्रि गश्त के दौरान एक गाड़ी के पकड़े जाने के बाद सैफ जवान को शराब माफियाओं के दूसरे वाहन ने रौंद दिया. पुलिस ने शराब लदे वाहन के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया है.

सैफ जवान नालंदा जिले के थे रहने वाले

पूर्वी चंपारण जिले के राजेपुर में शराब माफियाओं के वाहन ने एक सैफ जवान को रौंद दिया. हादसे में जवान की मौत मौके पर ही हो गई. घटना के बाद पुलिस की टीम पूरे जिले में फैली है फरार वाहन व शराब के धंधेबाजों की खोज की जा रही है. हादसे के शिकार सैफ जवान दिनेश कुमार सिन्हा नालंदा जिले के महम्मदपुर अस्थावा के निवासी थे.

रात्रि गश्त पर थी पुलिस की टीम

बताया गया है कि राजेपुर पुलिस सोमवार की रात्रि गश्त पर थी. इसी बीच मुजफ्फरपुर की ओर से राजेपुर पथ में दो वाहनों को आता देख पुलिस की टीम ने उनकी जांच शुरू की. इस बीच पहली गाड़ी होडा सिटी कार की जांच शुरू की गई. जांच के दौरान उक्त गाड़ी से 23 कार्टन विदेशी शराब जब्त की गई और कारोबारी पकड़ीदयाल के सिरहा निवासी जसविंदर कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया.

मिली जानकारी के अनुसार शराब कारोबारियों के एक वाहन पकड़ने पर उनके ही दूसरी स्कार्पियो ने बैक गियर में गाड़ी को लेकर सैफ जवान को रौंदते हुए भाग निकला. आनन-फानन में जख्मी जवान को मधुबन पीएचसी लाया गया. यहां से जवान को चिंताजनक स्थिति में मोतिहारी सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस सिलसिले में थानाध्यक्ष ललित कुमार के बयान पर स्थानीय थाना में मामला दर्ज किया जा रहा है.

जवान को रौंदनेवाले वाहन की हुई पहचान

शराब के साथ गिरफ्तार कारोबारी से सघन पूछताछ के दौरान पुलिस ने जवान को रौंदनेवाले वाहन की पहचान कर ली है. साथ ही उस पर सवार शराब कारोबारियों की भी पहचान कर ली गई है. पुलिस का दावा है कि विशेष टीम धंधेबाजों के पीछे लगी हैं. जल्द ही वाहन व जवान को रौंदनेवाले लोग गिरफ्तार किए जाएंगे.

via Manju Raj Patrika

About Kanhaiya Kumar

Check Also

‘क्वारंटाइन नहीं, वो डिटेंशन सेंटर है… इंजेक्शन देकर मारा जाता है वहाँ’ – विवादित बयान पर MLA अमिनुल इस्लाम गिरफ्तार

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच असम से एक बड़ी खबर आई है। यहाँ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *