Tuesday , August 4 2020
Breaking News

कोरोना वायरस संक्रमित हुए प्रोड्यूसर करीम मोरानी, दोनों बेटियों की रिपोर्ट भी आई थी पॉजिटिव

हॉलीवुड के बाद अब बॉलीवुड में भी कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की संख्या में इजाफा देखा जा रहा है। सिनेमाजगत के नामचीन फिल्म निर्माता करीम मोरानी (Karim Morani) भी अब कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। याद दिला दें कि करीम की छोटी बेटी शजा मोरानी (Shaza Morani) और बड़ी बेटी जोया मोरानी (Zoe Morani) पहले ही कोविड 19 पॉजिटिव पाई गई थीं।

पीटीआई से बातचीत के दौरान करीम मोरानी के भाई मोहम्मद मोरानी ने बताया, ‘करीम भाई की कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आज सुबह ही भाई की रिपोर्ट आई है। करीम भाई का इलाज नानावती अस्पताल में जारी रहेगा। इसके साथ ही करीम भाई की पत्नी और बाकी स्टाफ की रिपोर्ट निगेटिव आई है।’

बता दें कि करीम की छोटी बेटी शजा मोरानी  और बड़ी बेटी जोया मोरानी पहले ही कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई थीं। जोया मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में भर्ती थीं जहां पर उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है। जोया कुछ वक्त पहले ही राजस्थान से लौटी थीं और उनका कोरोना टेस्ट 6 अप्रैल की शाम को पॉजिटिव आया था। जोया कोकिलाबेन अस्पताल में हैं जबकि शजा नानावती अस्पताल में हैं।

करीम सहित दोनों बेटियों के कोरोना पॉजिटिव आने से हड़कंप मच गया है। खास बात है कि करीम जिस सोसाइटी में रहते हैं वहां पर कई बॉलीवुड हस्तियों का घर भी है। करीम के सिनेमाजगत में सबसे करीबी दोस्त शाहरुख खान कहे जाते हैं।  बात करीम के करियर की करें तो उन्होंने कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। उनकी लिस्ट में शाहरुख खान की रा.वन, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर और दिलवाले भी शामिल है।

याद दिला दें कि इससे पहले बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं लेकिन सिंगर ने कोरोना को मात दे दी थी। कनिका कपूर की चार रिपोर्ट्स पॉजिटिव आई थीं लेकिन पांचवी और छठी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। जिसके बाद कनिका को घर जाने की इजाजत दे गई थी।

About Kanhaiya Kumar

Check Also

‘क्वारंटाइन नहीं, वो डिटेंशन सेंटर है… इंजेक्शन देकर मारा जाता है वहाँ’ – विवादित बयान पर MLA अमिनुल इस्लाम गिरफ्तार

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच असम से एक बड़ी खबर आई है। यहाँ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *